सोमवार, 16 सितंबर 2013

in daru party night ...fighting in my frnd.........

(that day was really very crucial day for me.because all those things are happened with me are unacceptable. one by one now problem is created in front of me.then after all my frnd and bro came in my room. then 4 time GPL, girl hostel entry and now some big problem has created in my room..)

(now i m in girls hostel's tares with  Ishika.and suddenly my phone is ringing .)


me- oh fuck.(in very dirty mode to ishq. and leave her hand)
ishq- what happened janu.
         (i very polite manner)
me- nothing (in same tone)
ishq- tell me 'na'. what's wrong with you.
          (she turn my face. and kiss in my forehead)
me- aree yar mery romantic mode ki fir se 
       salon ne band baja diya..
ishq- isi liye fir se tumhara mode kharab ho gay hai.
        (she said with smile)
me- matter is different my dear.
ishq- what happ..(anonymous way)
me-mere frnds ke bich me fighting start ho gaya hai. 
       sale ladh rahe hain room pe.ek dusre se..
ishq- how can.\(anonymous way)
me- abe yar tere ko bola tha na ki aaj mere
         room par daru party ho rahi hai
ishq- daru party for what.
me- because we become in relationship.
ishq- Vivek stop it yar." it is not a matter for any daru party".
       (she go away for me and put water in glass from jug and forward me)
me- where is the Rishi. call him ,we have to go.
ishq- plz stay some more time.
          she grab me from my back side)
me- plz leave me.
(suddenly phone is ringing)
me -hello, hardik what's happened?
hardik- bro come immediately. here fighting is very vast. 
(suddenly tone is change. that was mayank.)
" abe Ma ke La....de... kha hai jaldi aa aur ye english bolna band kar sale..."
me-kya hua be bta to sahi.
" mar rahe hain MaD cho... log daru
    chadha fir ye log bhi chalu ho gaye, aur tu kah mara rah hai ek hours bola tha  
    Ghante bhar se kaha mara rah hai"
me - mai aa rah hoon tum log kisi ko bhi room se nikalne mat dena..
" Ma ke .. tu hai kha .."
me- main aa rha hoon.10 min me.
(i cut the phone)
ishq - kiya hua kuchh jyadqa ho gya kya.
me- i thing so. plz go and tell rishi , we have to go.
ishq- wait .( she kiss me and run down)
 (i called hardik)
me- what happend bro.
hardik- bhai ajay and hiketan bhiya ke bichh fihting hogya Girlfrnd matter ko le kar aap aao aur jaldi aao. 
me -main aa rha hoon. tu ritesh ko lekar room se nikal aur room ko bahar se lock kar dena and meet me in Goal chowk.
hardik- why.
me -dont ask any thing only do.
hardik- ok .
(rishi , ishika and saifaly come to tares)
raishi- kya hua be, kyon bulaya,. kahne bhi nahi diya 
  (he ask like hi unknown for fighting)
me- hame jana hai yar.
rishi- sale tere ko jana hai to ja main nahi ja rha hoon, 
        saifali di ke sath rhoonga.(he grab to safaly)
rishi- main ruk jaun.
me- nhi chalo abhi kam hai.
rishi- tere se puchha, nahi na, to kyon bol rha hai,
me- sorry.
rishi - khadhe rah apne Fanty ke sath.
( i looked in saifali's eye, for say to no)
safali- rishi ke kam kro tum. aag chale jao aur kal marning main tum ko khud hi milne ghar aaungi.
rishi- kamine "vivek, kutte,.
me -kya hua.
rishi -tune safali ko isara kar ke bola na, bol sale bola ki nahi.
ishq- rishi soono ( in sweet way)
rishi- aap achhe ho, in dono kamino ke jaise nahi.
   ( he went and garbed ishika's hand)
ishq- dekho tum mujhase milne aaye thena.
"han"
to meri bat nhi manoge.
"manunga na kyon nhi "
to tum bhi ghar jao kal main tum ko khud sam ko hostel sath me le aaungi.
"aakhir tum bhi to vivek ki Gf ho uski hi side logi na"
safaly- rishi bhaut hua abd soon.
rishi- bol kamini bol jo bhi bol sakti hai.
(safali wipe rishi's tears and hugged him)
saifaly- dekh rishi hostel me fighting ho gaya hai aur tere bhai ko jana hai aur tujhe bhi. to abhi ro mat kal milte hain..
rishi- ok to kal aap jab bhi aaoge ishika bhabhi ko bhi le kar ana.. 
me- chalen sir.
saifaly- Vivek tum Ritesh aur Hardik ko jaldi se vahan se gahr bhejo.
me- main unko bol diya hoon.
safaly- aur in tino ko tum ghar bheg do abhi ke abhi.
me-humm.
saifaly- chal rishi tere ko bayr chodh doon.
rishi -chal.
(they went)
ishq- ye safali tum ko itne achhe se kaise samjhati hai.
me-it is long story i tell u latter .
ishq- hay thank u.
me- for what?
ishq- yahan aane ke liye aur rishi se milwane ke liya..
me- wellcome.
ishq- i love you - me i love u to
(after 15 min i reached to my hostel and i find some horrible. fighting was really vast. because polish has been all ready come)
me- hay sir my name is Vivek mushkan.(to polish inspector)
rajan- hay Vivek sir, i m sub inspector Rajan dixit(sack hand with me)
me- they are my frnd sir.
rajan- soory sir . par ek bat hai aap ise logon ke sath kaise rhate hain.
me- sir they are my frnd.
rajan- ye log rrom me daru pi rahe the aur fight kar rahe the. ye kafi der seb chal rah tha. jab gaurd ne inko bola to in logo ne gaurd ko bandh diya aur use bhi daru pilaye.
me- kya main kuchh bat kar sakta hoon in se.
rajan- kyon nhi. yadav Sir ko jane do(rajan say to one shipahi)
yadav- hay sir (to me)
me- koi batyegakya hau aur ye sab kya chal rha tha.
(no body say any thing)
me- arin kya hua.
"nothing yar "
me- nothing , what rubbish yar ?


koi batyega.
(no body say any thing)
me- mr. rajan .
rajan-what sir
me- aap ka jo marzi ho wo karo.
rajan- yadav in logo ko le chalo station .
yadav- chalo re...
me- rajan , aap idhar aayenge.
rajan- ji sir.
me- kya socha hai aap ne.
rajan-kyna hai aap blen.
me - koi case nahi bana par dhulai me koi kasar nhi honi chahiye..
rajan- me ata hoon 1 hour me..
(all my frnd sit in polish zipp and went to station )
me- where is the gaurd..
gaurd- namaste sir. 
me -kya statement diya tum ne.
gaurd- kuchh nhi bola.
me-go , aur ready ho jao polish station jana hai.
(i called ritesh)
me- abe hua kya tha..
ritesh- ajay ki koi Gf bhi Himani jise abhi Hiketan ne pata liya hai bas bat yahin se chahlu chua aur fir sabhi mar pit chalu kar diye.
me- ok chal bye 
me- hay gaurd-
gaurd- kya hua .
me- main ja rha hoon polish station . tum mere room ki safai kar do aur ye lo money . aur teacher ko ye mat btana  ki ladhke daru pi rehe the.

to de continue ..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें