शनिवार, 24 अगस्त 2013

chal yar Daru pite hain......

(evening 7 o'clock when i reach my room. than i surprised .because i looking my all frnd and my all brother gather in room. i can't understand any.thing such so suddenly.....every body come near to me and start staring me..... and hugging me one by one........)

me- hay! gays what happened.aur tum sab 
       mere room me kya kar rahe ho salon....
       (i said to my frnd)
       aur tum tino aaye kab yar . bata to diya hota main gadhi bhej deta..
      (i said to my brother)
Rahul- sale kutte kamine. tune GF bana liya aur bataya bhi nahi.. 
      (and through a pillow towards me)
hemant- maro sale ko . isane pataya bhi to kisko pataya "Ishika Priyam" .
       aur bataya bhi nahi.
   (direct hit to me)
me-    abe yar isame batane wali kya bat hai.

mayank-   batane wali kya bat hai...
           hummmm achha beta...
           hum Ishq jaise GF batao aur bolo ki btane wali kya bat hai...
my bro-(hardik)- bhaiya.. sach me tum ne hame bhi nahi bata(
me- abe tum tino to chup hi raho..warna...
my bro-(ritesh)-- kya karega..
me- achha tum log bhi in kamino ke sath ho gayyee.
   my bro-(ritesh)--     "kamina to tu hai bhaiya .. badha bhai ho ke itani badhi bat
            hum logon se   chhipaya...kamina kuttaa kahnika"
me-     abe chup kar yar. bina bat ke mare ja raha hai....cup kar..
rahul-   be abe wo to sahi bol rha hai. tu kyon ro rha hai...
me-     main kha ro rha hoon.
Ajay- ye ishika wahi hai na"Sexy long lag wali"

        (Rishi hit the  ajay's head)
Rishi- abe sale bhabhi bol..
      (Hemant kam near too me)
hemant- bol sale tume Ishq ko ptaya hi nahi .
        "han she is my Gf"
Rahul-salooon dekh kya rahe ho chalo GPL karte hain is Gandu ki...
me- abe GPLkyon?
     sale tune ishq jaise mal pataya hai na ......(rishi said)
me- to abe is me GAND Pe Laat kyon salon...ye to meri creativity hai...
          abe tu bhi kisi aur ki creativity hai apr Birth day par GPL tere ko padhta hai 
         na..(vinod said)
hardik- abe chup sale vinod kuchh bhi bolta hai..he is our bro....
me- salon dekho GPL nahi yar...
ajay- abe kutton kya kar rahe hopakdho be is Gandu ko .. dekh kya rhe ho...
             (they are come and left me in air and start kick in my but(ass)....such is was
          very memorable and very lovely time for me ..because my every frnd hit me
           very heard me and all of as enjoy this time..)
me- abe bas slooon. kitnamaro ge..
hemant- abe abhi to chalu hua hai....dekh to tu....
me- salon ab to chhod do...
       (really they hit 50-60 time)
Arin- abe salon chhodho ab Gand ki Ma- bahn ek karoge kiya..chhodh...
       (i leave me in earth suddenly)
me-       aaauchhhh. kamino utha nahi ja rha hai kutton koi aisa marta hai kya....
mayank- abe kutte tume kisi ko pta bhi nahi hone diya...

me-      abe arin ko sab pta tha..aur isne hi mujhe bola tha.. ki tum ko na btaun....
          (i turned to arin)
Ajay- kamine arin tere ko pta tha...

          (in very loud sound)
Arin- unfortunately....
mayank- kya kutte tere ko pata...
me- abe sab pata tha.. ye 3 month se sab janta hai..
       aur isane hi man kiya tha tum ko batane ke liyee...
Arin- abe sale kya bol rha hai....
Kishor - Vivek ye bata ki tere best frnd kyon hai...
         (every body look to arin)
me- arin.
Kihor- chlon ab arin ki GPL karte hai..
Arin- meri kyon....
me- sale mar kha ab.....
      (suddenly my phone start ringing....)
      who (every body unison)
me- Ishq...
mayank-- abe phone la idhar ...
me - kyon ...
    "abe la sale bhabhi se bat karne de'''
me- hardik catch
      (i though to my bro..)
(he catch..and he start talk to Ishq.....in front of me....)

me- abe kamine.. tu mera bhai hai .." to kya hua...."
chal phon de(mayank said)
mujhe de(hemant said)
me- kamino. ruko btata hoon.
           (they start run in the room ..every body behave like doggy..and then Ishq cut
            the phone...)
le tera phon(my bro saod..)
me- bat kar liya....(i root way)
        (suddenly they again left me and start kick me.....)
 me- what r u doing gays..
"GPLbeta"(every body in unison)
me- kutton tumhari bari aane dooo....

        han hamri bari me jo krna hoga krna
      abhi to tu mar kha,....(vinod said)
     (they hit again 20 -30 time ...
me- ho gaya....
Bipin- yar tume use pataya kise......
me- Arin se puchha...
mayank-- abe arin to bacha hai.. usko to marna bhul gaye...
       (they left Arin and kick him.....)
arin- kamine Vivek...
me - han bhai bol na bol.....
    (after thn min Arin tells my whole love story...)
(and every body. listen very carefully...and when story was end...they turn towards me....)
sale Vivek kya bat hai yar.... (in unison...)
Arin- lets bOy aging GPL........
me- Plz no Gpl ....
my bro(Ritesh)--- to chal yar aaj party karte hain..

me- kya ..
Han yar chal aaj daru pite hain....(mayank said)
me- money nahi 
Ishq ke liye money hai ..hamre liye nhi(mayank said)
me- bat wisa nhi hai yar...
RItesh-- main money deta hoon ....
me - tu chup kar sale..
kya chup kar...(to me).. and my all bro listen... aaj Vivek party dega.. wo bhi Daru Party.....(Arin said)
 to be continue...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें