गुरुवार, 15 अगस्त 2013

in my girlfrnd's house--3 (Ishika's brother and sister)

(ishq relay drive very fast. and i enjoy  her company. After 1 min ishq switch the radio and set the FM 93.5. It is tremendous time for us. because in the FM 93.5 Play a song form KYON KI "  Dil ke badle sanam dard-e-dil de chuke. De chuke de chuke tujhe dil yeh dil de chuke" literally it is very nice, senceble and heart touching song on that time. I enjoy very deeply. the suddenly star ishq sing with radio. And one of the best line of the song.....
  Yeh zindagani tere hawale kar di hai,, Prem kahani  tere hawale kar di hai 
  Pyar tumse hi kar chuke .. Ham toh tumpe he mar chuke..
De chuke de chuke tujhe dil  yeh dil de chuke and after 2 min we reach street place market)



ishq - hay chlo niche utro.
     yes DI (we unison).
      ( and we walk toward  millennium mall)
ishq- Vivek tum bhi...Di..(in strang...)
me-  oh sorry yar. misteck ho gya.
ishq- dekh lo ye bhi ek option bacha hai tumhare pass.
        (with smile)
me- kya option?
ishq- ki tum mujhe didi  bhi bol sakte ho. aur main fir tum ko "Rakhi" 
         bandhne ke liye bulaungy.
me- achho to tum mujhe sainya- se- bhiya banachati ho.
ishq- jab tum khud hi Di bol rhe ho to mian kya karoon.  
me- to main saket aur hashini ko bol dun ki wo bol mujhe ab se bhiya 
       bole..
        (she increase her radios  of eye and stare me in angry look. like i m  a 
         biggest enemy of this time)
me- what r u looking.
     setup and hold my broter' hend.
      (strictly order)
me- yes. ishq....
     (no reply)
me- hay ishq.
    (again no reply).
 golgappe  (saket in loud sound)
ishq-   setup and come in site.
         (we enter the mall)
saket- abe soon (to me)
me- kya.
saket- didi ko kya hua. itne gusse
              me kyon  hai. 
             tune kuchh bola kya.
me- pta nhi yar kya hua.
saket - to pta kro.
me- hay ishq, kya hua.
ishq- tum mujhase bat mat kro.
saket- abe soon. .yaad rakh tu hero            hai, didi ka usko manana tera 
           kam hai. main 10 min deta 
           hoon tu did ko man le   
              warana tu to gaya.
me- ok . dekhaten hain.
hashini- didi ice-crem
ishq-    ok but only one no more.
             yas(we unison)
ishq - tum dono se kisne puchha.
sorry(me and saket)
       (we enter ice-cream parlor and i and saket sit the last end of the store)
 saket-  yar tubhi gadha hai Ishika ko naraj kar diya.(to me)
me -     han ab bol na kya kare. (i innocent way)
saket- ja ke sorry bol.
me-abhi , 
saket- beta bahi nahi bola na tu pura din hu dono ko kone me bithana 
            padhega. aur dekh yar wo dono ice-cream kha rhe hain. aur hum
             dono gahdehe ki tarah baite hain. 
me-    bat to tu sabhi bol rha hai.
saket- to jana.
me-   abe tu bhi help karna.
saket- par karen ge kya..
me- tu jake didi ko bol ki Vivek kuchh bolna chahata hai.
saket- ok, main jata hoon (he run)
          (i go near the ishika's table)
me hay ishq .i m sorry yar 
         (saket and hashini start laugh. and ishq turn her face)
me hay plz sorry yar main majak kar rha tha.
          (no reply and they lough)
          (i go kneel-down )
me - plz yar sorry. aur dekh yar sabh koi dekh rhe hain.
         and ab tu plz natak mat kar mujte iske bad tere papa aur mom
         se bhi milna hai.
ishq- ok ok . thik hai chal khde ho ja.
me - to ab hum kya karne wale hain( i take my sheet)
ishq- main tumhare liye ice-cream lati hoon.
me- tum ko pta hai mujhe kya pasand hai.
ishq nhi apne maan se laaungi.
        (she go for ice-ceram and hashini come near to me )
me- kya hua ab tum ko.
hashini- mujhe nahi. kuchh hua.
me -to 
hashini- soono jab didi ice-cream le kar aayegi tu tum bolana ki wo aap 
              ko khilaye.
me - abe nahi yar. bura manjayegi.
hashini-manane do.abhi kat wo zid kar rahi thi ab tum zid karo....
             (when ishq return i fallow the hashini's instruction and try to give 
              some attitude )
 ishq- ye lo tumhara strawberry.
me- mujhe nahi chahiye.
ishq- oh ho.. ab tum ye natak ....i know..
me - ok and fine..
ishe- then ab mujhe kaya karna padega.
me- kuchh nahi
ishq- tum dono ne isko kya sikhaya hai(ask fron saket and hashini)
saket - hum ne ise kuchh nhi bola.
ishq - to thik hai main bhi bat nhi krungi....go tO hell all of u .
ok miss ishika (we unison)
ishq- tum dono bhi iske sath mil gaye..
hashini - aur nhi to kya.
ishq -par kyon.
hashini- kyon ki hum ko Vivek pasand hai. ur wo tumhare liye sab kuchh
                karta hain jo ki tum ko pasand hai aur fir bhi tum use bechare 
                ko paresan karti ho..
                (ishq come near to me and turn my face)
ishq- look in my eye.
me -why.
ishq- look na.
me -ok 
ishq- i m sorry ...main really tu k o hamesa presan karti hoon.
        (in senty way)
me - it is ur right.(i kiss her head)
ishq- hay I LOVE YOU... 





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें