सोमवार, 26 अगस्त 2013

Daru party night .... with Rishi.. and Ishika.....

(In my room our Daru Party has been start. Everybody look very excited and i m hungry. I wana go outside to for dinner. But my body‘s pain was still me. My all frnd and bro are enjoying except Me (Vivek muskan) and Rishi. I know everybody is seamless and pathetic person. Because the need only bear& chicken and now they show of as a frnd of me.......but it is not a part of my story.. i was hungry very much. Then i decided..to go outside....)

Me-  abe Rishi chal kuch kha ke ate hain.
Rishi- really we go for dinner. 
      (in very much excited way)
Me – kuon bhouk (barking) raha hai..
Rishi – to ham kaha ja rahe hain.
Me- chal tu  bahar nikal mere sath man
 bata hoon kha ja rhe hain.
“ok”
Me- Hardik and Arin ...i will come in 1 hours...
Hardik- ok.
Me- to tum log enjoy karo Daru party ko aur main tum sabhi se 1 hours ke bad milta hoon.(to all my frnd).
Ok dude..(in unishon)
Me- aur koi bhi aaj rat ko bahar nahi jayega sab ko yahin sona..
Arin – main dekh lunga.. tu nikal..
(I and Rishi come out from the boy,s hostel and i give the key of my bike  to Rishi)
Me- abe bike start kar .
Rishi- main “hank yon kuchh problem hai”
Rishi mujhe bike nahi chalan ata hai
Me- abe main hoon. Chal chalu kar.
Rishi- ok par mujhe ache se nahi ata hai.
Me- chal purani basti ke taraf jana hai..
Rishi- kyon
Me- abe chal na....
( I called to Ishq)
(In our college every boy tries to trap “Ishika Priyam” in any case. But now she is my GF. I came under those few people which are part of Ishika,s heart....i feel really lucky..And one more thingy bro Rishi really very good derived bike in this dirty road..Still he is 11 year old)
Rishi- hum kha jar he hain..
Me- ruk batata hoon.
(ishq pick the phone..)
Me- hai dear.
Ishq- hay.
Me- main tere hostel aa raha hoon.
Ishq- par kyon.
Me- mere room me party chal rha hai aur mere bahi bhi aaye hua hain to khana pura khatam ho gya. Aur maine kuchh bhi nahi kha hai.
Ishq- par it is girl,s hostel aur tum kaise aa sakte ho..
Me- tu Saifaly se mil wo bat dekgy main kaise aa sakta hoon.
Ishq- saifaly se se kyon..
Me- abe ye bat bad me karenge tu plz hum do logon ke liye maggy bana sakati hai..
Ishq- hum do aur kyon hai tere sath.
Me- rishi aur main.
Ishq- such me rishi.
Me- kyon kya hua Rishi ko nahi lana tha.
Ishq- nahi kyon nahi. Mujhe to rishi bahut pasaand aaya jitana bhi phon me maine us se bat kiya..
Me- great.
Ishq- such me Rishi bhi aa rha hai .(in high excitment)
Me- han yar..
Ishq- ok main maggy banti hoon aur tum logo ko kitna time lage ga.
Me- only 2 min. Aur to sifaly se bat kar lena.
(in next 2 min we reached in front of Aruna girls hostel and park bike back side of hostel to hide from the hostel guard. And i call to saifaly)
Me- hay saifaly kaha hai.(in very low sound).
Saifaly- one min. And very are you.
Me- just in front of hostel.
Saifaly – i m in terries. One min.... ok kaha ho tum..
Me -abe bola na in front of hostel.
(i look the upper side of the Hostel.. saifaly looked me and give me a sign to came in the back side of the hostel. When we reached to back side i found they fully prepared)
Saifaly- chalo pipe se chadh kar uppar aajao.(and cut the phone)
Me- rishi main chadhata hoon. Aur tu mere pichhe pichhe chadhana.
Rishi-main nahi chaldh paunga..
Me-  kyon be
Rishi- main motoo (fat) hoon na.
Me – yar try to kar main help karta hoon.
Rishi -thik hai aap mujhe chadha do aur fir aap chadh jan.
Me- chal chadh.
(i try to left rishi to ride in pipe but not happend)(ishq call me)
ishq- kya hua. tum logo ko itna time kyon lag rha hai.
Me- abe mera bhai motoo (motu) hai na . So he can’t ride.
Ishq- tum apne bahi ko phone dena.
Me- ok (to ishq)..ye le bat kar (to rishi)
Rishi- ok ok ok (in phone to ishq) ye leab tu bat kar (to me)
(he start run to front side)
Me- han ishq bolo.
Ishq- tum pipe se upper aa jao main usko leaaati hoon. 
(And cut the phone)
(I enter in ishq’s room though the pipe and try to look Rishi and ishika. after 2 min Rishi come with Ishika.)
Me- abe ye tere sir(head) me kya hua.. aur ye blood kyon niklta rha hai..
(i run towards RIshi to conform what is happened him. And everybody start laughing on me.)
Me- kya hua tere ko..
Rishi- abe yar tub hi na  chodu hai mujhe kya hoga ..bhabhi ne kiya ye sab mujhe under lane ke liya...
(every girl keep their hand in their mouth. And tolled)
Ishika tu to bhabhi ban gay.(in unison)
Ishq- (come near to me and keep my brother’s hand and)  chalo rishi. Tum ko bhukh laga hai na maine maggy banaya hai...
Rishi- han bhahi bhuk to kafi laga hai.
Ishq- mujhe bhabhi bolna band kar ..
Rishi- to kya bolun. Ishika naam hai mera tum ishq bol sakta hai.....
(ishq serve maggy to me and Rishi)
Rishi – isme mera kya hoga.. aur bano...
(girl start launging)
Ishq- abet um log chup karo aur room me jao. Apne..
(then they direct enter in room and sit around ok Rishi...start talking him...because Rishi look very cute and lovely. The  main property for Rishi are ,first the look fat and innocent, second his language. Is very lovely..)
Me- ishq! Saifaly kaha hai..
(saifaly come to the room.)
Sailfaly- help chahiye (whisper in my ere)
Me- yas.
(she move towards Rishi)
Saifaly- chalo girl’s bahut ho gaya. Apne apne room jao. Rishi ko main le kar aati hoon bad me.
Ruk na(they said)
Sai- chalo boli na..
(they went to  their room )
Rishi- Saifaly didi. Aap (rishi run and touch saifaly’s foot )
Safely- hay “ chinu”.(she pull his chick ) kaise ho.
Rishi- kay didi aap bhi. “Chinu”.
Sai- oh my baby bura lga.
Rishi- nodded in yes.
Ishika- (come near to me and ) saifaly aur tum logo ko janti hai. Aur Rishi ko CHinu bula rhi hai kyon.
Me- saifaly is our family frnd.
Rishi- saifaly di mujhe aur khan hai. Maggy khatam ho gaya.
Ishq – main le kar aati hoon.
Saifaly- tum ruko main ise maggy khlati hoon.
Ishq- main bhi aa rhi hoon.
Rishi- mujhe ishq ke sath jana hai ..
Saifaly – ye girl’s hostel hai yaad rakhan Rishi tum ishq ko pareshan mat krana aur kuchh mat bola..
Rishi – itne sare rule....
(they left from room)....
To be continue......


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें