बुधवार, 28 अगस्त 2013

A weak moment of my life

"today some person said me my project is biggest Disaster but it is my promise tomorrow they will found this project make us biggest creator." 

after the result declaration  in IISc  2010. I found it's create a biggest dilemma in front of me...(Sept 2010 IISc.) and we was more frustrate and tence ... .. but one thing is good... that is my frnd,my teacher and ishika. still stand with me.... still they trust on us.....we went there to represent OUR college in the NUERAL science Workshop... and my team member are Arin, Yadu and me......scientist decler our project is Biggest Disaster in the field of technology and project called Pathetic....

Rajiv sir- kya hua tum tino ko tum log itne sant kyon hi. kyon itne frustrate ho..
       (they asked and sit our side)
Arin- go away sir. and don't irritate us.( in very rough way)
SIr-   what's happened dear it is a part of life..
        ek project hi to disqualify hua hai..
Arin - sir jao bol na...(again rough way)
         (Our all frnd are come to near us after listened Arin's words )
Anamika- hay Arin tu itna kyon ro rah hai..( in hard language )
ishika- han yar tum sir ke sath misbehave kyon kar rahe ho.
Arin- mujhe maza ata hai..(very loud way and roughly)
Me- abe yar santh ho ja.
Arin- tu sant rah sakta hai main nahi.tere ko pta hain hum log disaster creator hain
         .sale Ma...cho..... logo ne hum ko reject hi nhi kiya hame Gnad me kutte ki 
         tarah lat mara hai...(in very angry mode. and use so many abuse word)
yadu- Arin sahi bol rha hai Vivek.. sale Bhan ke L.....ne rape kar diya sabhi ke 
           samane..agar aisa tha to select hi kyon kiya hmara poject ke liye..
me- par yar abhi ye sab drame bazi jaroorat nah hai..aur plz tum dono sant ho jao...
yadu- 6 moonth ke mehant par jab ko thuke to nahi santh rha jata hai. hum tino ne 
           college ke exam Chuda diye. attendence chuda diye. jis project ke liye teacher 
            mar rhe the wo yahan par disaster hai pta hai na tumlogon ko.....
ishika- plz boy tum log sant ho jao. aur ye soncho ki last speech dene kyon ja rha hai..
Arin .. main to nhi ja rha hoon...
Yadu- mujhse puchna bhi mat..
Me- Yadu . you are best person. tu kyon nhi ja raha hai
Yadu- main gua to gali dedunga Madr....ch... logon ko... tu hi ja..
(he stud and go away.)
saifaly- boys tum log nhi gaye to money refund nhi hoga...aur next time ke liye hmara                 college black listed ho skta hai..
Arin- tum chup kar.. kyon le kar aya yar is pagl ko.....
me- Arin plz go yar...tere sath hum Aasama ko bhi bhejaten hain.
Ain- mere me itna himmat to nahi hai ki main Biggest disaster ka label le kar jaun. sabke samne aur speech doon.. itna nahi hoga mujh se..
me- plz yar..hamare liye
Arin- bhadh me gya tu aur teri dosty..(he stud up and go away..and saifaly go behind him.)

sri- kya hua tum tino ko yar...
me-kuch nhi..
sir- aaj lag hi nahi rha hi ki  main hamare college ke best student ke sath hoon.
      tum log itne jaldi har man jaoge soch nhi tha.
me- are yar Sir aap jao yahan se .. aap ki respect kart hoon. isi liye Yadu aur Arin jaise
         apna gussa nahi dikha pa rha hoon..plz go sir hum bad me milte hai.. yahan par
         dilemma ye hai ki hum log sabhi ke samne kyon sa muh le kar jayen.. sara world 
          dekh rha hai.. study kar rah hai....besarmi ki bhi had hai wahan jana. aur nhi gaya 
            to large amount of money barbad ho rha hai..
Ishika - yar kuch karna padhega...
me- main Arin ko samjhata hoon. 
sir- Yadu ko kyon nahi...
me- wo nahi manega....
ishika- jaldi karo. one hours bacha hua hai.
Me- Saifaly ko phone karana....aur puchna ki kahan hai wo dono....
ishq -ok...
(after 10 min i found Arin and Yadu in the near bear bar )
me- arin plz yar tu man ga...speech de dena plz...
Arin - no 
"plz"
no bola na ab bola to really main tere ko kuch kar dunga(arin was really anger in me)
me- Yadu .. plz yar.
yadu- chup sale.. pine deaur nikal ja bhadh ne gay speech and bhadh me gaya 
        5 Lakh Rs. jab ijjat hi nahi rhi to money ko kya krna hai..
    (ye rally kick my ass. aur angre me.)
    (after 0ne hours we go tu conference Hall except Yadu and Arin)
sir- to Vivek tum speech de rahe ho.
me- unfortunately sir.
Sir- of luck.
          (Miss Nandita came to stage And start closing ceremony and start calling 
           representar of each college .and slowly slowly my heart beat gradually
          increase. in the last moment one event is have been brake my control.)
Safaly- look yadu and Arin .
me- where.
"near the stage"
sir- ab ye dono wahan kya kar rehn hain..
me- gaye hone kyon ki apana term ane wala hai..
ishq- par unhone kuch bhi prepar nhi kiya hai...
sir- in tino ko kabhi bhiprepration ki jaroorat nahi hoti hai...
        our best boy Arin Vivek and Yadu..
ishq- to Vivek tum kyon speech nhi dete.
sir - wo nhi de sakata hai.
ishq- kyon.
sir- it's long story..
(finally our turn is come. yadu go to the stage..)

ishq- lag hi nahi rha hai ko sarab piya hai.
me- dekha stage me...
(yadu start his speech.... every body listen very carfully. for 1 min yadu has been stop.. Pindrop silence has been created. and again he sai)
Yadu- aaj is stage ko all world me dekha ja raha hai.. we know ki mera project best hai. 
            aur best rahega.. par hamare judge Mis. Ranjita roy jo ki women power ko 
            Badhawa deti hain. unhone ise disester. bola.kyon ki unko apne girls ko 
            samane lana tha...iske liye thank you..hum khus hain ..kyon ki hum ko aaj India
            ke research ka level pata chala..jinlogon ne is project ko disaster bola hai un
            se ek promise hai. and mere frnd se bhi promise hai...

"today some person said me my project is biggest Disaster but it is my promise tomorrow they will found this project make us biggest creator." 

         tab main dekhunga ki disastor ki upadhi dene wale kaha stand karte hain...
         one more thing jisko bhi mere is project se judhana ho mujhe direct ya mere
          frnd ko phone kar sakta hai....thank you.


(he get down from stage, every body stand up and clap for him)
sir- this is Yadu, this is Yadu...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें