गुरुवार, 15 अगस्त 2013

in my girlfrnd's house--2 (Ishika's brother and sister)

(after the very lovely conversation with ishika's uncle i meet with "Saket & Hashini" brother and sister of ishika)
  
me-     hay! (they dia not any raply)  My name is "Vivek Muskan"
            kya tum dono mujha se dosti karoge. 
   no(both unison).
me -   why?
saket- kyon ki tum mujhe achhe nahi lage.
me -   ok.. aur tum ko Hashini.
hashini- tum ok ho. par kuchh bol nhi sakti hoon.
me-   why? and just ok.
hashini- abhi tum ko thik se janati nahi hoon na.
me -     to ab kya karna padhega.
           mujhe pahle khub sare chocolate chahiye and 
promish karo ki tum mere achhe dost banoge
         (saket said. in very innocent way)
me-      and ur wish Hashini?
hashini- tum mere didi ke boyfrnd ho na.
       "Han"
hashini- to tum unke bare me sab kuchh jante hoge?
      "sayad nhi ya han bhi"
hashini - to ye batao ki didi mujhe ghar me kis nam se bulati hai.
              (she ask in very enthusiastic way).
                ( realy i have not any ans for her que. then suddenly vibrate my mobile.
                 i goat a msg from Ishq. and i read msg and give the ans)
me-       tumhari sister tum ko "hanny" bolati hai. i m right ?
hashini - then tell me what is our favorite ice cream. (again in excitement)
        (another msg)
me-     green pista.
saket-     ok ok ..to ye btao ki didi sabje jyada kun sa gali(abuse) dena aata hai.(again msg)
me-          kutta- kamina.
             tum bar bar moblie me ky dekh rhe ho?( unison)
saket-     apna mobile do.(he take my mobile and after two min )
hashini-   u cheater .(in angry way). didi ne tum ko msg me sabhi ke ans batye.
me -        sorry (the nodded for no)
saket-     didi kahan ho . bahar nikalo. abhi.( in very loud sound)
              (ishika come out from back side of the door).
saket -     hamare pass aao.(strictly given order to ishq)
               chalo dono ghutane teko.
me-          why?
saket-     kyo ki tum dono ne cheating kiya hai.

me-        jaruuri hai.
hashini- did chahiye.
"han"
saket-    to karo jo hum kah rhe hain (we go for Neel-down).
ishika-    koi dusra punishment plz ( in a polite way)
           no(both unison)
me-      plz.
saket-    sochne do.(he standup and start wondering )
saket-    ok tum log chalo aur hum dono ke liye chocolate. aur mereliye cicke ka new Bat. with  
            MS Dhoni signature. and for hanny jo wo chahati hai.
me-      ok hum sam ko chlenge.
           no(again unison)
hashini-     mujhe abhi ke abhi new tardy-bear chahiye wo bhi mere saze ka. aur ek big size ka  
                  ice-cream .
me -         ok abhi chlenge.
ishika-     main mom se permission le kar aati hoon.aur tum dono ready ho jao.
                ok"(they run for ready)
( i alone sit in  sofa. after 2 min Ishq come to room with her bor ans sis)
me-             lets go.
             yah(they unison)
(ishq start car and drive, saket and hashini sit in back side and i in front with ishq).
ishq-           hay . mere bro and sis me tung to nhi kiya na.
me-             tumhare itna to nhi. par thodh to kiya.
ishq-          to kya main tum ko tung karti hoon .
me -            han bolun ya na.(with smile)
ishq-            achha to main tug karti hoon.( with angry look)
me-              tum naraj kyon ho rahi ho. and thaks.
ishq-           thank for what?
                "for ur help"
 ishq-       abhi bahut kuchh bacha hai thwnk ke liye abhi to tun me saket aur
                  hashini ko jana hi khan hai.
me-            aur bhi kuchh krna padhega .
ishq-          dekhate hain.
me-           matalb .
ishq-       ki tum mere bro and sis ko to pahle 
                manao phir ma-papa ka number
                aayega.(with a trustful look)
me -        hay ! any thing for u.
ishq-        me to.






arinrharsh@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें