बुधवार, 18 सितंबर 2013

A love story of NIT (II)... with naughty thought

(arin drive continuously 4 hr and its time is 6 PM. saifali and ishq have been sleeping )(arin and i enjoy each and every moment of nature)
me- arin plz stop the car . near a dhaba.
arin- ok
me- hay saifali, ishq wake up.
saifali- sone dena 'pinku'.
"pinku"(arin and ishq)
arin- abe tera nam pinku hai.
me- abe yar chood na. utha is pagal ko.
arin- batana.
ishq- vivek, bahut si baten hai jo tum mujhe nahi batate ho.aisa kyon
me- abe koi bat nhi hai bas ye meri childhood frnd hai isi liye sab kuchh janti hai.
ishq- ok,(she blinking her eye, for showing trust)
me- to chalen.
arin- abe maharani utha na.(to saifali)
saifali- abe jan kutta kyon pareshan kar raha hai.(she puss him)
me- are yar chal dhaba hai kuchh khalena fir aake sona.chal yar.
saifali- tum log chalo main pee(susu) kar ke aati hoon.
me- what is this yar. what r u talking.
saifali- kyon be tum log 'Mutane' nahi jate ho kya, jate ho na to main kyon nahi be...(in arrogant way)
me- ok yar. plz come fast. we r waiting for u, ishq go with her.
ishq- sure.
(they went behind the tree. for urine)
me- what happened arin.
arin- she never change.
me- human can never change his nature, you know yar.
arin- but some change are essential  yar.
me- yes. but one thing always remember my bro.
arin- what ?
me- saifali is a very tuf task. plz handle carefully and faith fully.
arin- plz help me yar.
me- i try my best. because saifali understand my each heart beat. without using my single word.
arin- u are really a good frnd.
me- they are come here.
(we walk toward's dhaba, girl's fallow as)
(we sit in a 'khatiya')
me- hay girl. go and wash ur hand.
ishq- why,
me- it is very, pathetic and dirty thing yar , go and wash ur hand. go (i gave order)
saifali- ok chill..
arin- i also go for wash.
me- good.
(arin run towards bath room and i called a  waiter and give some order)
(after 10 min they are came and we again give some order)
me- hay i m  vegetarian than plz dont mix my order with there.(i said to waiter)
waiter- ok sir.
me- come here.
waiter- kya hua sir.
me - tumhara nam kya hai.(and i gave him 100 bucks)
waiter- ramesh. thank u sir
(he went fast with happy)
ishq- why u give money first .
me- i bye him in 100 buck.
ishq- what?
arin- look ishq,. abhi jab vivek ne use 100 bucks diya hai to wo tezzi se hmara kam karega. aur dhyan bhi rakhega ki kahin viovk ke veg me kuchh mix na hone paye. and wo service bhi jaldi dega.
ishq- but it not good yar.
arin - why not.
ishq- u support corruption.
Smirnoff.svgme- yah beby. i always support corruption.
isah- but tumhare mind me ye sabhi chijen atakha se hain.
saifali- ye to iska natural hai. ye to bachapan se hi kamina hai..
me- think , like entrepreneur.
(suddenly waiter come )
waiter- sir ue order.
me- thank ramesh.
waiter- welcome sir.(with smile)
(we enjoying our food)
saifali- i need some Vodka,
ishq- i also.
arin- humm one for me..
waiter- ok mam and sir plz aap brand batayenge .
saifali-  one Smirnoff for me and u ishq "same for me".
waiter- ok mam. and u sir
arin- one beer for me. 
"and u sir"
me- no thanks.
waiter- ok sir .
me- don't open it. pack kar dena with Ice.
"ok sir"
(after 10 min waiter come with beer and bill)
"ur bill sir"
me- saifali give me ur violet.
siafali- ok. one min (she clear her finger and give me her violet )
me- how many?
"sir 700 only"
me- ye lo 800 and keep the change .
waiter- ok sir thank u sir.
ishq- tum ne beer pack kyon karwaya.
me- kyon ki tum log pilete to car drive kyon krata.
ishq- tum kyon nhi karte ho drive.
me- kuchh reason hain.
arin- tu bahut se chij hum ko nhi btata hai.kyon.
saifali- tum log kya kroge jan kar.
arin- main iska dost hoon.
ishq- aur main girlfrnd hoon.
me- its long story  yar.
arin- han har chij to teri long story hai.
ishq- hum jante hi kitna hai tere ko. tera name'Vivek muskan hai, tu hamresath padhat hai . ahur kuchh bhi to nahi jante hain ter bare me hum'
arin- right ishq.
saifali- are yar kabhi bata dungi.
ishq- tum hames har chij me vivek ke side kyon leti ho. kuchh bolne nhi deti ho.
me- hay kya hua tum dono ko.
arin- yar ishq is right.
saifali- hay what right ? maine kya bola.(she start fight with arin)
ishq- stop( hight sound) he is right, tell me vivek main 2 year se tumhare sath hoon par kabhi tum ne mujhe apne life ka koi bhi part nahi bataya kyon?
me -aisa kuchh nahi hai.
ishq- har chij jo tumhare problem se judhi hai saifali janti hai par main nahi kyon. 2 year me kabhi tum ne mujhe ye nahi bola ki aaj mera moodh khrab hai , kabhi ye nahi bola ki mujhe kuchh dil hlka karne ke liye tum se bat krtan hai, kabhi tumhare bhukhar ke bare me mujhe kuchh nahi pata kyon.
me- yar main tumhe kewak khusiyan dena chahata hoon. dard se tu ko kya karna.
ishq- then u not love me.
me- it is not truth.
"then why u not shear any thing for me"
i shear every thing with u.
"no"
kya bhi bola tu bta.
"u only shear ur good time with me, and when u need u support then always u call saifali.,.. main kewal tumhare ek hi part ko jnati hoon hoon. jisme tum vivek muskan ho aur baki kuchh to jnati hi nahi.. agar tum raly mujha se love karte ho tu mujhe sab batate kyon nhi...."
me- bata dunga yar .
"par kab, jab main tumhare pyar aur tumhare level ke samane kuchh bhi nahi rahungi tab.abhi kyon nahi.."
me - abhi kyon.
                "main tumko pura janana chati hoon. tum ko
              aur bhi pyar karna chahati hoon. main chati 
              hoo ki tumhare har ek achhe aur bure time me 
               main tumhare santh rahoon., jab bhi tumjko 
              kuchh jaroorat ho to tum mujha ko bolo. main
                tum ko har roop me apanana chati hoon"
me-ok yar bta dunga promish hai.
"kab btaoge"
yhana se jane ke bad
"ok,"
happy
"hummm"
chal apna aansoo pochh.
"humm"
give me a kiss
"what"
give me a kiss
"not here"
then where?
"yahan se jane ke bad"(she run away from me. and i followed her)
arin - whoe drive the car?
saifali- me.
arin ok?
(i and ishq sit in back of car)
(saifali start car andwe ove)
ishq- hay(to me)(and kiss me in lips..)
(i support her)
arin- what r u doing gays, we are here (we ignored)
(we kiss continuously)
ain- yar inko man kro plz.( i try to turn his face by my hand) 
saifali- ok stopit gays
(we ignored)
arin- chhodh rahne de ye dono to besaram hain.
(saifali start drive)

to be continue....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें